दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे-GF Ka Whatsapp Kaise Dekhe

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे-GF Ka Whatsapp Kaise Dekhe

GF Ka Chat Apne Mobile Par Kaise Padhe

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे,दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे देखे,गर्लफ्रेंड का Whatsapp Chat कैसे पढ़े,Bina Mobile Liye Whatsapp Msg Kaise Dekhe,GF ka Chat Apne Mobile Par  Kaise Padhe,गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे :-अगर आप भी किसी दुसरे का Whatsapp Massage अपने मोबाइल में पढना चाहते है .यानी कि Whatsapp Hack करना चाहते है .तो आज का ये पोस्ट इसी के बारे में है .आज के इस पोस्ट से हम जानेंगे कि  दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे,Bina Mobile Liye Whatsapp Msg Kaise Dekhe,GF ka Chat Apne Mobile Par  Kaise Padhe 

दोस्तों अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप उसके Whatsapp Chat को पढना चाहते है कि Whatsapp पर वो किससे किससे क्या बात करती है तो आज का ये पोस्ट आपके बड़े काम है ,आज के पोस्ट हम आपको बतायेंगे कि गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये .जी हाँ अगर आपकी वास्तव में कोई गर्लफ्रेंड है तो आपने भी कभी न कभी जरुर सोचा होगा कि GirlFriend का Whatsapp Message Kaise Padhe .

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे

दुसरे का Whatsapp Masaage अपने मोबाइल में कैसे पढ़े 

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे :- व्हाट्सऐप (WhatsApp) एक मैसेजिंग ऐप है जो आज हमारे मनोरंजन और कम्युनिकेशन का एक बड़ा माध्यम बन गया है। लोग WhatsApp से एक दूसरे से कोसों दूर होने के बाद भी आसानी से बात करते हैं, तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं साथ ही भावनाओं को भी इमोजी के माध्यम से बिन बोले व्यक्त कर लेते हैं। आज हर फोन चलाने वाले व्यक्ति के पास आपको व्हाट्सऐप (WhatsApp) ऐप जरूर मिलेगा।

गर्लफ्रेंड किसी से बात करती है तो उसको अपने फ़ोन से कैसे पता लगा सकते है 

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे:- अगर आप जानना चाहते है कि आपकी गर्लफ्रेंड या दोस्त Whatsapp पर किससे बात करती है या  ऐसे  कपल के लिए जो जानना चाहते हैं कि उनका पार्टनर ऑनलाइन होने की बाद भी उनसे न बात करके किससे ज्यादा बात करता है तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप ये पता कर सकते हैं कि WhatsApp पर सबसे ज्यादा बात किससे होती है और ये पता चलते ही आप का शक भी दूर हो जाएगा तो शुरू करते हैं .

किसी का व्हाट्सएप ऑनलाइन कैसे देखें

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे ;-किसी का भी Whatsapp Online हैक करना बहुत ही आसान है ,इसके लिए बस आपके मोबाइल में एक Android Application होना जरुरी है .जिसका नाम है Whatsapp Web है .और जिसका भी फ़ोन आपको hack करना है उसका फ़ोन मात्र 2 मिनट के लिए पास होना जरुरी है .तभी आप उसका फ़ोन hack कर सकते है .तो चलिए जानते है कि Whatsapp kaise hack करते है .

गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में चलाने का तरीका  

दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे :-तो चलिए हम स्टेप by स्टेप सीखते है कि  Girlfriend का Whatsapp Hack Kaise करे ,दोस्तों आपको बता दे इसमें जिसका भी मोबाइल आप हैक करना चाहते है ,उसका मोबाइल आपके पास होना जरुरी है ,साथ ही उसका whatsapp भी खुला होना जरुरी है.अब आपकी गर्लफ्रेंड है तो आपको अपना मोबाइल 1 से 2 मिनट के लिए दे देगी है ,बस इतने ही समय में आपका काम हो जाएगा 

  • अब सबसे पहले Google Play Store पर जाए ,वहां से Whatsweb Scan नाम का एंड्राइड अप्प अपने मोबाइल पर इंस्टाल करे
  • आप चाहे तो यहाँ पर क्लिक करके भी Whatsapp Scan App को Install कर सकते है .
  • Whatsweb Scan App इनस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करे और Start Now पर क्लिक करे
  • Start Now के आप्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने कई आप्शन दिखाई देंगे ,जिसमे से आपको WhatScan के आप्शन पर क्लिक करना है .
  • अब आप देखेंगे आपके मोबाइल पर एक Barcode आ जायेगा ,जिसे अब आपको Scan करना होगा ,उस मोबाइल से जिसका Whatsapp आप हैक करना चाहते हो .
  • अब बारकोड को ऐसे ही रहने दे .
  • अब जिस भी मोबाइल का whatsapp हैक करना चाहते हो ,उस मोबाइल के whatsapp को खोले .और ऊपर दिए गए थ्री डॉट के आप्शन पर क्लिक करके Whatsapp Web का आप्शन चुने
GF ka Chat Apne Mobile Par  Kaise Padh

GF ka Chat Apne Mobile Par  Kaise Padh

  • Whatsapp के आप्शन का चुनाव करते ही उसका कैमरा चालू हो जाएगा ,अब आपको दुसरे मोबाइल पर दिए गए baarcode को scan करना है ,जैसे ही वो  scan कम्पलीट करेगा .आप देखेंगे दुसरे मोबाइल पर भी उसका सारा डिटेल्स ,Whatsapp Chatting इत्यादि दिखने लग जायेगी .
  • दोस्तों इस तरह से अब आप दुसरे का Whatsapp massage पढ़ सकते है .इतना ही नही किसी को उसके नंबर से massage भी भेज सकते है .

आशा है आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी कि दूसरे का व्हाट्सएप्प कैसे देखे, GF का Whtasapp Hack Kaise Kare ,Girlfriend Ka Whatsapp Apne Mobile Me Kaise Chalaye,गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये ,फिर भी अगर आपको इस पोस्ट को लेकर कोई सवाल हो तो कमेंट करके पूछ सकते है ,हम जल्द ही आपके सवालों का जवाब देंगे ,ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद ……!

COMMENTS