दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024

दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024

दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे कैसे चलाए बिना OTP के 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024,कौन किसको कर रहा है whatsapp मैसेज ऐसे लगाएं पता appअपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंड का Whatsapp अकाउंट कैसे करें हैक,कैसे पता करे  गर्लफ्रैंड व्हाट्सएप ऑनलाइन किससे बात कर रही है .

दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024

दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024

अगर आपको भी अपनी Girlfriend का Whatsapp Hack करना है तो बड़ी आसानी से कर सकते है ,और उसका सारा Whatsapp Massage अपने मोबाइल में पढ़ सकते है .तो आज के इस पोस्ट में हम इसी के बारे में बात करेंगे कि दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे कैसे चलाएं 

अगर आप ये जनाना चाहते है कि किसी का मोबाइल का टच किये बगैर उसका Whatsapp अपने मोबाइल में चलाये तो इस पोस्ट पर बने रहे .मैं आज आपको किसी का भी Whatsapp Hack करने का तरीका बताऊंगा ,

लेकिन दोस्तों इस पोस्ट को शुरू करने से पहले आपको बता दू अभी तक ऐसा कोई तरीका नही है कि बिना किसी का मोबाइल लिए आप उसका Whatsapp Hack कर सके .किसी का भीं Whatsapp hack करने के लिए आपको उसका मोबाइल मात्र 5 सेकंड के लिए लेना होगा .तभी आप किसी का Whatsapp hack कर सकते है .

अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंड का Whatsapp अकाउंट कैसे करें हैक

अगर आपको शक है कि आपकी गर्लफ्रेंड या क्लोज फ्रेंड व्हाट्स एप पर किसी और से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं या फिर किसी गलत व्यक्ति के चंगुल में फंस चुके हैं तो आप उनके व्हाट्स एप अकाउंट को हैक करके सारे मैसेजेस और चैट पढ़ सकते हैं

शक किसी भी रिश्ते का दुश्मन होता है। अगर आपको शक है कि आपकी गर्लफ्रेंड या क्लोज फ्रेंड व्हाट्स एप पर किसी और से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं या फिर किसी गलत व्यक्ति के चंगुल में फंस चुके हैं तो आप उनके व्हाट्स एप अकाउंट को हैक करके सारे मैसेजेस और चैट पढ़ सकते हैं। वैसे व्हाट्स एप हैक करना  बहुत आसान है (कृपा इस ट्रिक का गलत इस्तेमाल न करें। अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंड से उनकी चैट को एक्सेस करने की पूर्वअनुमति ले लें)

कैसे पता करे  गर्लफ्रैंड व्हाट्सएप ऑनलाइन किससे बात कर रही है .

वैसे दोस्तों जायदातर लोग इस ट्रिक का इस्तेमाल अपनी फ्रेंड या Girlfriend की जासूसी के लिए ही करते है .ताकि जान सके कि Girlfriend Whatsapp पर Online किससे बात करती है .अगर ऐसा कुछ आप भी सोच रहे है तो ये आज की कमाल की ट्रिक आप के लिए उपयोगी साबित होगी .दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे कैसे देखे ,बिना OTP के 

कौन किसको कर रहा है whatsapp मैसेज ऐसे लगाएं पता App

आपको बता दे किसी का Whatsapp Hack करने के लिए या जानने के लिए एक Android Application का इस्तेमाल होता है .उस एप्लीकेशन का नाम Whats Web है ,जोकि Google Play Store पर आसानी से मिल जाएगा .इसे बस आपको अपने मोबाइल में इंस्टाल करना है .जिसके बाद इसमें एक Barcode होता है ,उसे Girlfriend की Whatsapp से Scan करना होता है .जिसके बाद आप अपनी GF का सारा Whatsapp Massage अपने मोबाइल में आसानी से पढ़ सकते है ,चलिए हम इसे Step By Step सीखते है .

महज 30 सेकंड में हैक करें किसी का भी व्हाट्सएप अकाउंट, ये है तरीका

तो चलिए हम स्टेप by स्टेप सीखते है कि किसी का भी Whatsapp Hack Kaise करे ,दोस्तों आपको बता दे इसमें जिसका भी मोबाइल आप हैक करना चाहते है ,उसका मोबाइल आपके पास होना जरुरी है ,साथ ही उसका whatsapp भी खुला होना जरुरी है

  • अब सबसे पहले Google Play Store पर जाए ,वहां से Whatsweb Scan नाम का एंड्राइड अप्प अपने मोबाइल पर इंस्टाल करे
  • आप चाहे तो यहाँ पर क्लिक करके भी Whatsapp Scan App को Install कर सकते है .
  • Whatsweb Scan App इनस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करे और Start Now पर क्लिक करे
  • Start Now के आप्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने कई आप्शन दिखाई देंगे ,जिसमे से आपको WhatScan के आप्शन पर क्लिक करना है .

WhatsApp Hack Kaise Kare 2022

  • अब आप देखेंगे आपके मोबाइल पर एक Barcode आ जायेगा ,जिसे अब आपको Scan करना होगा ,उस मोबाइल से जिसका Whatsapp आप हैक करना चाहते हो .
  • अब बारकोड को ऐसे ही रहने दे .
  • अब जिस भी मोबाइल का whatsapp हैक करना चाहते हो ,उस मोबाइल के whatsapp को खोले .और ऊपर दिए गए थ्री डॉट के आप्शन पर क्लिक करके Link Device का आप्शन चुने
Whatsapp Hack Kaise Kare

Whatsapp Hack Kaise Kare

  • Whatsapp के आप्शन का चुनाव करते ही उसका कैमरा चालू हो जाएगा ,अब आपको दुसरे मोबाइल पर दिए गए baarcode को scan करना है ,जैसे ही वो  scan कम्पलीट करेगा .आप देखेंगे दुसरे मोबाइल पर भी उसका सारा डिटेल्स ,Whatsapp Chatting इत्यादि दिखने लग जायेगी .
  • दोस्तों इस तरह से अब आप दुसरे का Whatsapp massage पढ़ सकते है .इतना ही नही किसी को उसके नंबर से massage भी भेज सकते है .

आशा है आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी कि किसी दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2024,Whatsapp Hack Kaise Kare 2022 फिर भी अगर आपको इस पोस्ट को लेकर कोई सवाल हो तो कमेंट करके पूछ सकते है ,हम जल्द ही आपके सवालों का जवाब देंगे ,ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद ……!

 

COMMENTS