Whatsapp Hack Karne Wala App-डाउनलोड करे

Whatsapp Hack Karne Wala App-डाउनलोड करे

Whatsapp Hack करने वाले अप्प का क्या नाम है 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी अपनी GF का दोस्त का Whatsapp Hack करना चाहते है या फिर जानना चाहते है कि Whatsapp Hack कैसे करे .तो चलिए दोस्तों हम आज जानते है कि Whatsapp Hack करने वाला कौन सा एप्लीकेशन है और कैसे डाउनलोड करे और उससे Whatsapp Hack कैसे करते है .

Whatsapp Hack Karne Wala App

Whatsapp Hack Karne Wala App

Whatsapp Hack Karne Wala App कौन सा है ?

दोस्तों आपको बता दे अगर आप भी किसी का Whatsapp को हैक करना चाहते है .तो बड़ी आसानी से किसी का भी Whatsapp Hack कर सकते है ,बस आपको एक Whatsapp Hack वाले एप्लीकेशन  की जरूरत पड़ेगी .जिसके बाद आप जिसका भी Whatsapp Chat अपने मोबाइल पर पढना चाहते है .बड़ी आसानी से पढ़ सकते है .और इसकी भनक भी अगले व्यक्ति को नही लगेगी .

दोस्तों आपको बता दे उस Whatsapp Hack Karne Wala App का नाम है Whatsapp Web है .और यह Google Play Store से आसानी से डाउनलोड कर सकते है .तो चलिए जानते है कि Whatsapp Web क्या है .और इससे किसी भी Whatsapp Account को कैसे Hack कर सकते है .

Whatsapp Web क्या है .इसका इस्तेमाल कैसे करे 

Whatsapp Web एक whatsapp का ही एक सर्विस है ,जिसे एक ही whatsapp को कई Device में चलाने के लिए बनाया गया है ,जैसे कि मोबाइल का whatsapp ,कंप्यूटर में चलाने के लिए हम इसी सर्विस का इस्तेमाल करते है .आज इसी का इस्तेमाल लोग एक दुसरे का Whatsapp चैट पढने के लिए या हैक करने के लिए करते है .

Google Play स्टोर पर Whatsapp Web Scan नाम से बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जायेंगे.जिसका इस्तेमाल करके आप किसी का भी जैसे कि अपने दोस्त,गर्लफ्रेंड,भाई,बहन,पत्नी किसी का भी Whatsapp चैट अपने मोबाइल में पढ़ सकते है .आगे मैंने इसके बारे में विस्तार से बताया है कि इसका इस्तेमाल Whatsapp Hack करने के लिए कैसे करे

Whatsapp Scan से Whtasapp Hack Kaise Kare 2023

दोस्तों अगर आपकी कोई Girlfriend है और चेक करना चाहते है कि Whatsapp पर वह किन किन लोगो से क्या क्या बात करती है .तो Whatsapp Hack करना जरुरी हो जाता है .और अगर आपको शक हो कि आपकी Girlfriend आपको धोखा दे रही है तो और भी जरुरी हो जाता Girlfriend का Whatsapp Hack करना .

इतना ही नही अगर आप एक अभिवावक है और अपने बच्चे के मोबाइल पर भी नजर रखना चाहते है कि whatsapp पर वो किससे किससे Chatting करता है .तो भी Whatsapp Hack करना जरुरी होता है क्योकि कल सभी छोटे बड़े बच्चो के हाथ में मोबाइल है .और मोबाइल का अगर सही इस्तेमाल न किया जाए तो बहुत ही हानिकारक साबित हो सकता है .फिलहाल अगर आप जानना चाहते है कि आपका बच्चा मोबाइल पर क्या क्या करता है ,मतलब मोबाइल पर क्या क्या सर्च करता है ,Mobile Activity या Internet acitivity चेक करना चाहते है तो इसके लिए ये पोस्ट पढ़े –कोई इन्टरनेट पर क्या देखता है,कैसे पता करे

Whatsapp Hack करने के फायदे 

किसी का भी Whatsapp Hack करने के बहुत फायदे है जो कि मैंने आगे बताया है

  • Whatsapp Hack करने से आपको पता लग सकेंगा कि वो व्यक्ति किससे किससे क्या बात किया है
  • इतना ही नही आप उसके नंबर से किसी को भी Whatsapp Massage भी कर सकते है
  • उसका Status या उसके Friend का Status ,प्रोफाइल फोटो इत्यादि चेक कर सकते है
  • उसके Whatsapp setting में बदलाव कर सकते है ,मतलब Privacy change कर सकते है
  • किसी को ब्लाक या Unblock कर सकते है .\

इसे भी जाने :-

अपनी GF का Whatsapp Kaise Hack करे 2023

तो चलिए हम स्टेप by स्टेप सीखते है कि किसी का भी Whatsapp Hack Kaise करे ,दोस्तों आपको बता दे इसमें जिसका भी मोबाइल आप हैक करना चाहते है ,उसका मोबाइल आपके पास होना जरुरी है ,साथ ही उसका whatsapp भी खुला होना जरुरी है .मात्र 10 सेकंड में ही Whtsapp हैक कर सकते है 

Whatsapp Hack Karne Wala App

Whatsapp Hack Karne Wala App

  • Start Now के आप्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने कई आप्शन दिखाई देंगे ,जिसमे से आपको WhatScan के आप्शन पर क्लिक करना है .

    WhatsApp Hack Kaise Kare 2022

    Whatsapp Hack Karne Wala App

  • अब आप देखेंगे आपके मोबाइल पर एक Barcode आ जायेगा ,जिसे अब आपको Scan करना होगा ,उस मोबाइल से जिसका Whatsapp आप हैक करना चाहते हो .
  • अब बारकोड को ऐसे ही रहने दे .
  • अब जिस भी मोबाइल का whatsapp हैक करना चाहते हो ,उस मोबाइल के Whatsapp को खोले .और ऊपर दिए गए थ्री डॉट के आप्शन पर क्लिक करके Link Device का आप्शन चुने
Whatsapp hack Kaise kare 2022

Whatsapp Hack Karne Wala App

  • Whatsapp के आप्शन का चुनाव करते ही उसका कैमरा चालू हो जाएगा ,अब आपको दुसरे मोबाइल पर दिए गए baarcode को scan करना है ,जैसे ही वो  scan कम्पलीट करेगा .आप देखेंगे दुसरे मोबाइल पर भी उसका सारा डिटेल्स ,Whatsapp Chatting इत्यादि दिखने लग जायेगी .
  • दोस्तों इस तरह से अब आप दुसरे का Whatsapp massage पढ़ सकते है .इतना ही नही किसी को उसके नंबर से massage भी भेज सकते है .

आशा है आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी कि किसी का भी Whatsapp Hack Karne Wala App से Whtasapp Hack Kaise Kare .फिर भी अगर आपको इस पोस्ट को लेकर कोई सवाल हो तो कमेंट करके पूछ सकते है ,हम जल्द ही आपके सवालों का जवाब देंगे ,ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद ……!

COMMENTS